राज्य

प्रधानमंत्री का सपना देखने वाला मुख्यमंत्री नहीं बनेगा: रामविलास

पीरो/तरारी: एनडीए प्रत्याशी गीता पाण्डेय के समर्थन में तरारी के स्टेडियम मैदान में आयोजित जनसभा में शामिल लोगों को सम्बोधित करते हुये केन्द्रीय मंत्री और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार प्रधानमंत्री का सपना देख रहा था और अब वह विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री बनने के काबिल नहीं रह जायेगा।

उन्होंने कहा बैकवर्ड – फारवर्ड का नारा देकर समाज को बांटने का काम नीतीश और लालू कर रहे हैं। बिहार के लोगों की अस्मिता के साथ खिलवाड़ कर बैइज्जत किया जा रहा हैं। गरीब तबके के लोगों को बारह डीसमील जमीन देने का कानून बदलकर तीन डीसमील कर दिया और तीन डीसमील जमीन भी नहीं दिया। लालू बेल पर बाहर है। कभी भी अंदर जा सकता हैं। बिहार में विकास बनाम विनाश की लड़ाई लड़ी जा रही हैं।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार के विकास के लिये एक लाख पैसठ हजार करोड़ का पैकेज दिया हैं। तकनिकी शिक्षण संस्थानों की कमी से बिहार से प्रतिवर्ष बीस हजार करोड़ रुपये बाहर जा रहा हैं। केन्द्र सरकार बिहार के आठ लाख साठ हजार लोगों को दो रुपये की दर से चावल और गेहूं दे रही हैं।

तरारी स्टेडियम मैदान में आयोजित सभा की अध्यक्षता लोजपा के जिलाध्यक्ष राजेश्वर सिंह और संचालन भारतीय जनता पार्टी के हरेन्द्र पाण्डेय ने किया।

Vijay Kumar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button