बोलबाज

नीतीश सत्ता के लिए हैं लालू के साथ: अमित शाह

नवादा (बिहार): बिहार में सत्ता पाने के लिए खूब पसीना बहा रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि जो नीतीश कुमार लालू प्रसाद के शासनकाल को ‘जंगलराज’ कहा करते थे, आज वही नीतीश सत्ता के लिए लालू प्रसाद के साथ हो गए हैं।

नवादा के रजौली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा:

1. लालू प्रसाद के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है। वह गोमांस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष कर बिहार की जनता का विकास के मुद्दे से ध्यान भटका रहे हैं।

2. ईवीएम का बटन ऐसे दबाएं कि राहुल के ननिहाल इटली तक करंट दौड़ जाए।

3. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि हमें केंद्र सरकार का पैकेज नहीं चाहिए। आखिर वे कैसे भूल जाते हैं कि केंद्र का पैकेज बिहार के विकास के लिए है।

4. नीतीश पहले भी मदद का पैसा लौटा चुके हैं। ऐसे में इसकी पूरी संभावना है कि अगर नीतीश मुख्यमंत्री बन गए तो पैकेज का पैसा लौटा देंगे।

5. क्या बिहार के लोग 15 वर्ष के जंगलराज को भूल गए? उस दौर में अपहरण और लूट आम बात थी। ऐसे में क्या जनता फिर से उस दौर को देखना चाहती है? 

6. बिहार का यह चुनाव सिर्फ बिहार के लिए नहीं, देश के लोकतंत्र के लिए महत्वपूर्ण है। बिहार चुनाव ‘विकास’ बनाम ‘जंगलराज’ के नाम पर लड़ा जा रहा है। एक तरफ विकास करने वाली भाजपा है तो दूसरी तरफ जंगलराज लाने वाले लालू और नीतीश हैं।

SaraJhan News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button