राज्य

बिहार: अपराधियों ने निर्दलीय प्रत्याशी को गोली मारी

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में झंझारपुर विधानसभा क्षेत्र के एक निर्दलीय प्रत्याशी को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया, जबकि नरकटियागंज से निवर्तमान विधायक रश्मि वर्मा के कार्यालय के बाहर से एक टाइम बम बरामद किया गया है।

झंझारपुर विधानसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी सुनील झा के घर में घुसकर अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। 

भैरव स्थान के थाना प्रभारी एस़ एऩ दास ने शनिवार को बताया कि घायलों में रईमा गांव निवासी सुनील झा के अलावा उनके भाई और भाभी भी शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान हमलावरों ने लूटपाट भी की। 

उन्होंने बताया कि हमलावरों ने इन लोगों पर बीती रात उस समय हमला किया, जब वह रईमा गांव स्थित अपने घर में सो रहे थे। दास ने बताया कि हमलावरों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

इधर, पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज से निवर्तमान विधायक रश्मि वर्मा के कार्यालय के पास से पुलिस ने शनिवार तड़के एक टाइम बम बरामद किया।

शिकारपुर के थाना प्रभारी विनोद सिंह ने बताया कि पुलिस ने विधायक कार्यालय के सामने से एक टाइम बम बरामद किया है, जिसे निष्क्रिय किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बम के पास से ही एक पत्र भी बरामद किया गया है, जिसमें वर्मा को चुनाव नहीं लड़ने की चेतावनी दी गई है। 

रश्मि वर्मा के कार्यालय के नजदीक से 27 सितंबर को भी एक पत्र बरामद किया गया था, जिसमें उन्हें बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव न लड़ने की सलाह देते हुए धमकी दी गई थी कि यदि उन्होंने ऐसा किया तो यह उनके और परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा।

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने विधायक रश्मि वर्मा का टिकट काटकर नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से रेणु देवी को उम्मीदवार बनाया है। पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज रश्मि ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

AGENCY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button