बोलबाज

सुशील मोदी ने नीतीश पर जोरदार हमला बोला

पटना: हर घर में बिजली पहुंचाने के अपने वादे को पूरा करने में नीतीश कुमार के विफल रहने और राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होने का आरोप लगाते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि राज्य में दूसरे चरण के मतदान में भाजपा नीत राजग के पक्ष में मतदान करके जनता ने राज्य के मुख्यमंत्री को जवाब दे दिया है।

सुशील मोदी ने कहा –

1. छात्राएं, महिलाएं समेत आम लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं । शराब का कारोबार काफी फलफूल रहा है । चारो ओर जंगलराज व्याप्त है। 

2. मुख्यमंत्री का यह दावा झूठा है कि महिलाएं सुरक्षित हैं । दूसरे चरण के मतदान में महिलाओं ने राजग के पक्ष में मतदान करके नीतीश को जवाब दे दिया है ।

3. नीतीश अपनी चुनाव सभाओं में जनता को झांसा देने की कोशिश कर रहे हैं। 10 वर्षो तक मुख्यमंत्री रहने के बावजूद वह एक भी नया बिजलीघर नहीं लगवा पाए और बिजली उत्पादन में भी वे बुरी तरह विफल रहे ।

4. नीतीश कुमार बतायें कि क्या आज बिहार पूरी तरह से केन्द्र सरकार की बिजली पर निर्भर नहीं है।

5. भाजपा गठबंधन की सरकार बनने के तीन महीने के अंदर बाढ़ ताप बिजली संयंत्र की दूसरी इकाई से उत्पादन चालू कर दिया जायेगा। ग्रामीण विद्युतिकरण को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए कृषि के लिए अलग फीडर का निर्माण कराया जायेगा और अन्य बिजली इकाइयों को पूरी क्षमता से आगे बढ़ाया जायेगा।

6. भाजपा की सरकार बनने पर दिसम्बर, 2016 तक हर हाल में राज्य के सभी गांवों और घरों में बिजली पहुंचायी जायेगी।

SaraJhan News Desk 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button