राज्य

बिहार: अजय देवगन नहीं पहुंचे, भाजपा की रैली में लाठीचार्ज

बिहारशरीफ: बिहार के नालंदा जिले के बिहारशरीफ के श्रम कल्याण केंद्र मैदान में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक चुनावी सभा के दौरान जमकर हंगामा हुआ। इस रैली को फिल्म अभिनेता अजय देवगन को संबोधित करना था।

हंगामा शांत करने के लिए जहां पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा, वहीं अभिनेता को देखने के लिए उतावले लोगों ने जमकर कुर्सियां चलाईं। पुलिस के अनुसार, विधानसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए फिल्म अभिनेता अजय देवगन बिहारशरीफ आने वाले थे। देवगन आने के पूर्व ही उन्हें देखने के लिए लोग उतावले हो गए और कुर्सियां चलने लगीं।

घटना की सूचना मिलने के साथ ही अजय देवगन कार्यक्रम में शामिल हुए बगैर लौट गए। अजय देवगन के लौटने की सूचना मिलते ही बेकाबू भीड़ और भी आक्रामक हो गई। 

इधर, देवगन ने ट्वीट कर लिखा, “आज बिहारशरीफ और नालंदा की रैली में नहीं पहुंच पाने के लिए माफी मांगता हूं। बेकाबू भीड़ के कारण शासन ने अनुमति नहीं दी।” 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभा स्थल पर आक्रोशित भीड़ ने कुर्सियां तोड़ने के साथ ही जमकर उत्पात मचाया। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया। इस दौरान करीब 15 से 20 लोग घायल हो गए। कुछ पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है। 

देवगन को देखने के लिए पहुंची भीड़ को बेकाबू होता देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इसके बाद यहां कुर्सियां और पत्थर चलाए जाने लगे। इसकी जानकारी मिलते ही अजय देवगन ने अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया और लौट गए। 

अजय देवगन बिहारशरीफ से भाजपा प्रत्याशी डॉ. सुनील के समर्थन में यहां प्रचार करने वाले थे। 

AGENCY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button