राज्य

बुलंदशहर: मासूम के अंदर शैतान

मासूम के अंदर भी शैतान बैठा हो सकता है। इसका अंदाज़ कोई भी नहीं लगा सकता। लेकिन बुलंदशहर के खुर्जा देहात के एक गांव में जब यह घटना हुई सब की आँखे भौचक्की रह गयी।

इस घटना को एक ने नहीं बल्कि इन तीन शैतान मासूमो ने अंजाम दिया। तीनो शातिरो ने योजना के तहत मासूम लड़की के साथ बलत्कार की सारी हदो को पार कर दी। पीड़िता मासूम को तीन शातिरों ने ये हाल कर दिया की मासूम को अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया ।

बताया जा रहा है की खुर्जा देहात क्षेत्र के एक गांव (वाजिदपुर ) में शुक्रवार रात्रि में एक युवती की बारात आई थी। बाराती खाने में लगे थे और अन्य लोग शादी की रस्मों को पूरी करने में लगे थे। तभी गंाव के तीन शातिर शैतान दोस्तों ने शादी में खेल रही आठ वर्षीय मासूम को बहला फुसला कर शादी समारोह से एकांत में ले गए।

शादी समारोह से कुछ दूरी पर स्थित एक टूटी फूटी दुकान में ले जाकर मासूम के साथ तीनों ने बलात्कार किया। मासूम के रोने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर आस -पास के लोग मौके पर पहुंचे तो मासूम पीड़िता की हालत देख सब कुछ समझते देर नहीं लगी।

पीड़िता ने सारी दास्तां लोगो को बताई तो थाने में तहरीर देकर तीनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया पीड़िता को गंभीर अवस्था में जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खुर्जा क्षेत्र के क्षेत्राधिकारी आर एल निरंजन का कहना है की मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीनों मासूम शैतान जुबेर , मेहरबान , जाबिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोर कारागार ( राजकीय सम्प्रेषण गृह ) में भेज दिया है। लेकिन जो कोई घटना सुन रहा है वह यही भौचक्का हो कर कह रहा है की क्या इतनी कम उम्र के बच्चो के भीतर भी शैतान बैठ सकता है।

Rohit Sharma

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button