बोलबाज

लालू ने कहा – मोदी ने दलितों और पिछड़ों को शैतान कहा

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक चुनावी रैली में गोमांस पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के बयान और उनकी सफाई में आए ‘शैतान’ शब्द को पकड़कर जब प्रहार किया, तब लालू ने पलटवार करते हुए कहा कि मोदी ने उनके बहाने तमाम दलितों और पिछड़ों को शैतान कहा। 

लालू ने ट्विटर पर लिखा: 

1. मोदी अपने मनगढ़ंत शैतान से बिहार को और अपमानित न करें। मैं मोदी व मीडिया के उनके कुछ चाटुकारों को चुनौती देता हूं कि मेरा वो बयान दिखाए।

2. बिहार का वंचित समाज देख रहा है कि बड़बोले प्रधानमंत्री महंगाई, रोजगार और कालेधन पर चुप क्यों हैं? वह आरक्षण पर भागवत के बयान की भर्त्सना करने की हिम्मत दिखाएं।

3. मोदी ने मेरे बहाने तमाम दलितों व पिछड़ों को शैतान कहा है। दलितों व पिछड़ों की गोलबंदी से हताश आप शैतान के पीछे छुपने की कोशिश कर रहे हैं।

4. मोदी को चैलेंज करता हूं कि वो मेरा शैतान वाला बयान दिखाएं, वरना सार्वजनिक रूप से सभी बिहारियों को शैतान कहने के लिए तुरंत माफी मांगें।

5. यदुवंशी क्या खाते हैं, यह सवाल कर बिहार का अपमान किया गया है। जब बात आगे बढ़ी तो कहा गया कि उनके भीतर शैतान प्रवेश कर गया। सवाल यह है कि शैतान को उन्हीं का पता कैसे मिला, किसी और का ठिकाना शैतान को क्यों नहीं मिला।

SaraJhan News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button