सिनेमा

‘इश्क ने क्रेजी किया रे’ में नकारात्मक भूमिका में मजा आया: मुग्धा गोडसे

मुंबई: मॉडल से अभिनेत्री बनी मुग्धा गोडसे ने कहा है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘इश्क ने क्रेजी किया रे’ में ‘रोना धोना’ छोड़कर नकारात्मक भूमिका का आनंद लिया। फिल्म में उन्होंने इसे बड़ी सहजता के साथ किया।

मुग्धा ने यहां सोमवार को फिल्म के संगीत और ट्रेलर लांच के मौके पर अपने किरदार के बारे में कहा, “मेरी भूमिका शक्तिशाली और रौब दिखाने वाली है। पहली बार मैं नकारात्मक और शक्तिशाली महिला का किरदार निभा रही हूं। असल में यह नकारात्मक भूमिका निभाना मजेदार रहा। इसमें ‘रोना धोखा’ छोड़कर अलग तरह का किरदार है। इसलिए मैंने इसका आनंद लिया।”

फिल्म के बारे में उन्होंने कहा, “फिल्म एक प्रेम कहानी है। यह एक संगीत और मूल रूप से एक गायक की कहानी है। किसी भी इंडस्ट्री में जहां ताकत और प्रतिभा हावी रहती है, लोग खेल खेलते हैं, लेकिन जीत हमेशा प्यार की होती है। इस फिल्म में बहुत सारा मिर्च-मसाला है। सभी लोग किसी न किसी चीज के लिए पागल हैं, इसलिए इसका शीर्षक ‘इश्क ने क्रेजी किया रे’ है।”

मुग्धा ने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ में ग्लैमरस किरदार निभाया, लेकिन इसमें वह अलग तरह की भूमिका में हैं।

यह फिल्म नरेश मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है। उन्होंने इससे पहले ये ‘दिल्लगी’ और ‘दिल का रिश्ता’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों का निर्देशन किया है।

AGENCY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button