सिनेमा

बाजीराव मस्तानी में है जयपुर की सुंदरता और मिठास भी

जयपुर: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा कि बाजीराव मस्तानी में निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बहुत अनुसंधान रिसर्च किया है और इसमें प्रतिष्ठित स्मारकों के साथ साथ जयपुर की सुंदरता और मिठास को भी देखा जा सकेगा।

पादुकोण ने आज यहां सिटी पैलेस में आयोजित एक समारोह में 18 दिसम्बर को रिलीज हो रही इस फिल्म के दीवानी मस्तानी गाने को रिलीज के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि उन्हें उम्मीद है कि यह उनके करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी।

उन्होंने कहा, हम सबने बहुत मेहनत की है बहुत दिल से इस फिल्म को बनाया है।

पादुकोण नेे कहा कि जयपुर का आईना महल शीश महल उन प्रतिष्ठित स्मारकों में से एक है जिसे हमने मुगले आजम फिल्म में भी देखा है, और हमने उसी चीज को लेकर पुन दौहराने की कोशिश की है। गाने और गाने के निर्देशन के हिसाब से शीशमहल में फिल्माये गये इस गाने को मुगलेआजम की तरह आधुनिकता के रूप में फिल्माया गया है।

दीपिका ने कहा कि फिल्म की कहानी और महिला बहुत ही प्रेरणादायक है। काश वह आज जिंदा होती, लेकिन हमने उनके परिवार को खोजने का काम कर लिया है और अगले कु हफ्तों में मैं उनके परिजन से मिलूंगीं।

उन्होंने कहा कि फिल्म के अभिनय और किरदार के जरिये हमें अपनी संस्क्ति और इतिहास के बारे में पता चला है। मुझो इस फिल्म के जरिये बहुत कु सीखने को मिला है। मुझो उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिये ज्यादा से ज्यादा लोग हमारी संस्क्ति और इतिहार के बारे में जानेंगे, क्योंकि मैं विश्वास करती हूं फिल्म की कहानी प्रतिष्ठत एपिक पर आधारित है।

भाजपा विधायक और राज परिवार की सदस्य दिया कुमारी ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का स्वागत किया।

AGENCY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button