कला/संस्कृति/साहित्य

अमित शाह ने पुस्तक ‘यशस्वी मोदी’ को सराहा

नई दिल्ली में वरिष्ठ पत्रकार कृष्णमोहन झा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 65वें जन्म दिवस पर लिखित अपनी नवीनतम पुस्तक ‘यशस्वी मोदी’ की प्रति भेंट की।

भाजपा मुख्यालय में की गई भेंट के दौरान श्री शाह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लिखित पुस्तक और गीत के लिए झा की जोरदार तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी। 

इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वरिष्ठ पत्रकार एवं पुस्तक लेखक श्री झा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सवा साल के कार्यकाल के बारे में एक बेहतर समीक्षात्मक पुस्तक तैयार की है। 

मुलाकात के दौरान देश की वर्तमान राजनीति के साथ ही झा ने मध्यप्रदेश की राजनीति पर समग्रता से बात की। 

‘यशस्वी मोदी’ पुस्तक का प्रकाशन सुदित पब्लिकेशन्स भोपाल द्वारा किया गया है। 

इसी दौरान मोदी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर आधारित झा द्वारा स्वरचित गीत ‘शान बढ़ाने आया हूं’ की ऑडियो सीडी भी शाह को सौंपी गई। 

इस गीत को प्रख्यात गायक अमित त्रिवेदी ने सुमधुर स्वर में गाया है। सिनेमोत्सव मुंबई द्वारा इस गीत की ऑडियो सीडी तैयार की गई हैं। 

इस अवसर पर झा के साथ दिल्ली से प्रकाशित ‘शुक्लपक्ष’ के सहायक संपादक सुभाष चंद्र भी मौजूद थे। 

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पूर्व प्रधानमंत्री के 65वें जन्म दिवस पर झा द्वारा लिखित अपनी नवीनतम पुस्तक ‘यशस्वी मोदी’ का विमोचन चंडीगढ़ में हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तानसिंह सोलंकी ने किया था। नई दिल्ली में केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचन्द गहलोत ने मोदी के प्रेरक व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर केंद्रित झा द्वारा स्वरचित गीत के कैसेट का विमोचन किया था।

SaraJhan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button