सिनेमा

‘पुली’ की टीम ने रानी जैसी इज्जत दी: श्रीदेवी

चेन्नई: हिंदी फिल्मों में दशकों राज करने वाली श्रीदेवी अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘पुली’ में एक पुराने साम्राज्य की रानी के किरदार में तो नजर आएंगी ही, श्रीदेवी का कहना है कि उन्हें सेट पर ही नहीं, बाहर भी पूरी टीम से रानी जैसी ही इज्जत मिली।

दो दशकों के बाद तमिल सिनेमा में वापसी कर रहीं श्रीदेवी ने आईएएनएस को फोन पर बताया, “सेट के बाहर भी रानी जैसा ही बर्ताव किया जाना, इस भूमिका का सबसे सुखद पहलू था। बेहद खास, आदरणीय और अच्छा महसूस हुआ।”

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ 1986 में अपनी आखिरी तमिल फिल्म ‘नान अदिमयी इल्लई’ के बाद वापसी से अभीभूत श्रीदेवी ने कहा, “इतने वर्षो के बाद उसी स्टूडियो में शूटिंग ने पुरानी यादें ताजा कर दी।”

फिल्म में अपने किरदार के बारे में श्रीदेवी ने कहा, “इस किरदार के बहुत पहलू हैं। इसमें मेरा किरदार परीकथाओं की रानियों जैसा नहीं है।”

फिल्म के किरदार के साथ ही फिल्म में श्रीदेवी के परिधान भी काफी चर्चा में हैं, जिन्हें प्रख्यात डिजाइनर मनीश मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह दक्षिण की और भी फिल्मों में काम करना चाहती हैं, श्रीदेवी ने कहा कि वह पहले से योजना नहीं बनातीं और किरदार पसंद आने पर जरूर स्वीकार करेंगी। 

चिंबू देवन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दक्षिण के सुपरस्टार विजय, श्रुति हासन, हंसिका मोटवानी और कन्नड़ के स्टार सुदीप भी हैं। 

एक अक्टूबर को हिंदी और तेलगु में एकसाथ रिलीज की जाने वाली ‘पुली’ बाहुबली के बाद वर्ष की सबसे अपेक्षित फिल्म है।

हरीचरण पुदीपेद्दी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button