सिनेमा

सोचा ना था ऐसी निकलेंगी विद्या बालन

आमतौर पर आपने हीरो-हीरोइनों को यह कहते हुए सुना होगा कि वे ईमानदार हैं और पूरी शिद्दत से अपने किरदार को निभाने की कोशिश करते हैं। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने बारे में एक ऐसी बात कही कि सुनने वाले चौंक पड़े।

देखें वीडियो, शिल्पा ने गुस्से में रिपोर्टर को मारने के लिए उठा लिया माइक!

‘डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ जैसी महिला केंद्रित फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना चुकीं विद्या का कहना है कि वह एक लालची एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कहा, ‘हां, मैं एक लालची एक्ट्रेस हूं। इसलिए मैंने इन जबर्दस्त मौकों को स्वीकार कर लिया और उन फिल्मों ( ‘डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’) ने (नायिका केंद्रित भूमिका वाली फिल्मों) के लिए कामयाब रास्ता बनाया।’ विद्या बालन हथकरघा के पुनरूद्धार पर फिक्की महिला संगठन द्वारा आयोजित एक समारोह से इतर संवाददाताओं को संबोधित कर रही थीं।

‘प्यार का पंचनामा 2’ का ट्रेलर रिलीज, मजेदार डायलॉग्स की है भरमार

उन्होंने कहा, ‘मुझे इसका श्रेय लेना पसंद है कि महिला केंद्रित फिल्में अब पैसा कमा रही है। जब कोई यह कहता है तो मैं बहुत विनम्र हो जाती हूं। लेकिन मेर ख्याल से सच्चाई यह है कि सिनेमा हमारे समाज का आईना है। हमारे आसपास की वास्तविकता यह है कि ज्यादातर महिलाएं अपनी शर्तों पर जीवन जी रही हैं। यही मेरी फिल्मों में भी देखने को मिला।’

अर्जुन कपूर को है पूरा भरोसा, लोगों को जरूर पसंद आएगी यह फिल्म

हालांकि विद्या बालन की पिछली रिलीज कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं। ‘हमारी अधूरी कहानी’, ‘बॉबी जासूस’, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ और ‘घनचक्कर’ जैसी फिल्मों में विद्या बालन का किरदार काफी महत्वपूर्ण था, लेकिन इन्हें दर्शकों ने पसंद नहीं किया। अब सुनने में आ रहा है कि विद्या बालन एक बार फिर टीवी पर नजर आने वाली हैं। टीवी पर उन्हें एक टॉक शो को होस्ट करने का ऑफर मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button