देश/विदेश

शीना बोरा मर्डर: इंद्राणी ने बेटी की लाश के संवारे थे बाल, लगाई थी लिपस्टिक

शीना बोरा मर्डर केस में नया खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक शीना के मर्डर के बाद मीडिया पर्सनैलिटी और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी ने शीना के मर्डर के बाद कार की सीट पर उसके शव को बैठाकर उसके बाल संवारे और लिपस्टिक लगाई ताकि किसी को शक न हो कि गाड़ी में कोई लाश है। इस बीच, महाराष्ट्र के रायगढ़ में बरामद हुई खोपड़ी और शीना की शक्ल मैच हो गई है। (शीना मर्डरः विधि का लैपटॉप भी हो सकता है जब्त, सिद्धार्थ का होगा DNA टेस्ट)
इंद्राणी-संजीव ने घोंटा था गला, ड्राइवर ने पकड़ रखे थे पैर
सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी मुखर्जी ने 2012 में अपने पूर्व पति संजीव खन्ना के साथ मिलकर मुंबई के बांद्रा इलाके के नेशनल कॉलेज के पीछे शीना का गला घोंटा था। इस दौरान ड्राइवर श्याम राय ने शीना के पैर पकड़ रखे थे ताकि वह कोई हरकत न कर सके। शीना के मर्डर के बाद तीनों शीना की लाश एक सूटकेस में लेकर मुंबई के वर्ली इलाके में मौजूद घर पहुंचे। वहां रात भर सूटकेस में शव रखा था। इस दौरान ड्राइवर शव की निगरानी करता रहा। अगली सुबह रायगढ़ रवाना होने से पहले इंद्राणी ने कार की सीट पर शीना के शव को बैठाकर उसका मेकअप किया था।
इंद्राणी ने बनवाया था शीना का हॉटमेल अकाउंट
इंद्राणी ने अपनी एक महिला कर्मचारी की मदद से शीना का एक हॉटमेल अकाउंट बनवाया। 2012 से लेकर 2014 तक इंद्राणी इसी अकाउंट के जरिए शीना से जुड़े लोगों को मेल करती रही कि अमेरिका में उसका मन लग गया है ताकि किसी को उसकी हत्या का शक न हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button