राज्य

मोदी शाम को बोलेंगे, सुबह पलट जाएंगे: लालू

पटना: उत्तर प्रदेश के दादरी कांड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया और कहा कि वे लोग शाम को बोलेंगे और सबेरे बदल जाएंगे।

लालू ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, “चुप्पी तोड़ा है, क्या तोड़ा है? यह कोई तरीका नहीं होता कि पहले पीट दें, मार दें और फिर सॉरी कह दें।” 

राजद प्रमुख ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और प्रधानमंत्री पर बातों से पलटने का आरोप लगाते हुए कहा, “ये सब भाजपा, आरएसएस, मोदी हो या कोई हो, शाम को बोलेगा और सबेरे बदल जाता है सब।” 

जनता दल (युनाइटेड) के अध्यक्ष शरद यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने इस मामले में बयान देने में काफी देर कर दी। उन्होंने पटना में पत्रकारों से कहा, “प्रधानमंत्री ने चुप्पी तोड़ने में देरी कर दी। प्रत्येक छोटी घटना पर बोलते हैं। इस पर भी पहले बोल देते। प्रधानमंत्री का पद सबसे बड़ा है।”

उल्लेखनीय है कि एक अखबार को दिए साक्षात्कार में प्रधानमंत्री ने दादरी की घटना को दुखद बताया है। प्रधानमंत्री ने कहा कि दादरी की घटना काफी दुखद घटना है और भाजपा ऐसी किसी घटना का समर्थन नहीं करती।

AGENCY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button