सिनेमा

सलमान ने दिखाई ‘बिग बॉस नौ’ की एक झलक

मुंबई: बिग बॉस के नए संस्करण ‘डबल ट्रबल’ के 11 अक्टूबर को होने वाले प्रीमियर से पहले ही सलमान खान ने पूर्व प्रतिभागियों को इसकी एक झलक दिखा दी। पूर्व संस्करणों के प्रतिभागियों ने सोमवार को कहा कि ‘बिग बॉस नौ’ में दर्शकों के लिए ज्यादा मजा, ट्विस्ट और आश्चर्य होंगे।

पूर्व प्रतियोगियों- पुनीत इस्सर, प्रीतम सिंह, उर्वषी ढोलकिया, प्रनीत भट्ट, राजीव पॉल, करिश्मा कोटक, अली कुली मिर्जा और सिद्धार्थ भाटिया ने पिछले संस्करण में अपनी यात्रा की झलकियां भी देखीं। 

गीत ‘एक मैं और एक तू, डबल ट्रबल तो होना ही था’ के साथ पूर्व प्रतिभागियों के स्वागत के साथ शाम का आगाज हुआ।

पुनीत ने डॉली बिंद्रा को सभी संस्करणों का सबसे बड़ा ट्रबल मेकर कहा, जबकि अली ने पुनीत को पिछले संस्करण का ट्रबल मेकर कहा।

अधिक खुलासा न करते हुए सलमान ने कहा, “सभी राज धीरे-धीरे खुलेंगे। “

मंच पर एक विटनेस बॉक्स को देखकर सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा, “उम्मीद है कि मेरी जिंदगी में यह फिर नहीं आएगा। मैं इसके बाहर ही ठीक हूं।”

कलर्स टीवी के सीईओ राज नायक ने नए संस्करण के बारे में अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, “मेरी मुसीबत अप्रैल में तब शुरू हुई, जब मेरी पत्नी, बेटी और यहां तक कि ड्राइवर ने भी पूछना शुरू कर दिया कि क्या सलमान इस बार भी कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे? लेकिन असली मुसीबत तब शुरू हुई, जब हमने इसके लिए सलमान से मिलना शुरूकिया।”

नायक ने आईएएनएस को बताया, कि इस आगामी संस्करण का मकसद मनोरंजन को पारिवारिक बनाए रखकर ज्यादा मजेदार बनाना है।

नायक ने कार्यक्रम की खासियत बताते हुए कहा कि इसने कई सेलेब्रिटियों को अपनी नई व्यावसायिक पारी शुरू करने का मौका दिया है। 

AGENCY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button