बोलबाज

लोग अब झांसे में नहीं आने वाले: पढ़ें नीतीश ने ऐसा किसके लिए कहा

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सत्तारूढ़ महागठबंधन के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को महागठबंधन की ओर से चुनाव प्रचार का श्री-गणेश करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा।

समस्तीपुर के कल्याणपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने नरेन्द्र मोदी पर युवाओं को ठगने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने जितने भी वादे किए वह अब तक पूरे नहीं हो पाए, लोग अब झांसे में नहीं आने वाले हैं। 

1. मैदान में आयोजित ‘स्वाभिमान रैली’ में आई भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि जनता किधर है। शुरुआत अच्छी हुई है, तो अंत भी अच्छा होने से कोई रोक नहीं सकता है।

2. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के भीतर ही मतभेद है, ऐसे में वे हमारी चट्टानी एकता वाली महागठबंधन के साथ कैसे मुकाबला करेगा। देश की जनता एक बार उनके झांसे में आ गई, फिर से झांसे में नहीं आने वाली है। 

3. अगर आप लोग फिर से सेवा करने का मौका देंगे तो बिहार के विकास में फिर से लगेंगे। प्रत्येक जिले में हर युवा को दो भाषा हिंदी व अंगरेजी सिखाने का प्रबंध किया जाएगा, जिससे उसे रोजगार में दिक्कत नहीं हो। 

4. बिहार पहला राज्य है जहां महिलाओं को पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया। 

5. 1.25 लाख करोड़ रुपये के विशेष पैकेज में पुरानी योजनाओं को ही समोयाजित किया गया है। 

SaraJhan News Desk

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button